WhatsImage is best status or shayari provider in Hindi shayari,Punjabi shayari,Tamil status,English status,Cartoon status,2 line Image statsus,Two line shayari status and Many more.

This Blog is protected by DMCA.com

Tuesday 7 January 2020

2020 [Best] Kamina Status Download For Boys And Girls

kamina status
Kamina Status

Best 2020 kamina status download for whatsapp in hindi you can share this kamine dost status in hindi on facebook or whatsapp.

Kamina Status

दिल टूटा तो एक आवाज आई!
चीर के देखा तो कुछ चीज निकल आई!
सोचा क्या होगा इस खली दिल में!
लहू से धो कर देखा  तो तेरी तस्वीर निकल आई!

Kamine Dost Status In Hindi

खता इतनी थी कि उनको पाने की कोशिश की  अगर छिनने की कोशिश करत तो बेशक वो हमारे होते..

Kamina Status In Hindi

नहीं चाहिए कुछ भी तेरी इश्क़ कि दूकान से  हर चीज में मिलावट है बेवफाई कि..

Cute kamina status in hindi

तुम यहाँ धरती पर लकीरें खींचते हो​;​ हम वहाँ अपने लिये नये आसमान ढूंढते हैं;​ ​तुम बनाते जाते हो पिंजड़े पे पिंजड़ा​;​ हम अपने पंखों में ​नयी उड़ान ढूंढते हैं।

Kaminapan status

ख़ूब हँस लो मेरी आवारा-मिज़ाजी पर तुम 

Kamina dost status

मैं ने बरसों यूँ ही खाए हैं मोहब्बत के फ़रेब . !!!

Kamina attitude status in hindi

खुदा ने जब इश्क़ बनाया होगा . .  तो खुद आज़माया होगा . .  हमारी तो औकात ही क्या है . .  इस इश्क़ ने खुदा को भी रुलाया होगा !!

Kamina love status in hindi

न अपनों से खुलता है  न ही गैरों से खुलता है. ये जन्नत का दरवाज़ा है  माँ के पैरो से खुलता है.!!

Branded kamina status hindi

अब सज़ा दे ही चुके हो तो मेरा हाल ना पूछना  अगर मैं बेगुनाह निकला तो तुम्हे अफ़सोस बहुत होगा..

Status for kamina friend

दुनिया में रहने के लिए दो ही जगह अच्छी है   किसी के 'दिल' में या किसी की दुआ मे . दिल तो हमारे नसीब नही  बस दुआ मे याद रखना !!

Kamine friends status in hindi

शराब पीता हूँ मैं तो इसमें भला क्या बुराई है  ताना देने वालों मुझसे पूछो क्या गमे जुदाई है।  प्यार हुआ है जबसे ‘मैं’ कहीं खो सा गया हूँ  इश्क़ करने वालों उल्फ़त से अच्छी तनहाई है।  दिल टूटा दर्द हुआ अश्क निकले मैं खूब रोया  पहले हाले दिल तनहाई था अब दर्दे दिल तनहाई है।  रिश्ते टूटे आस छूटी अब क्यूँ जीऊँ क्यूँ कमाऊ  अब ऐसा कौन है शहर में जिससे मेरी आशनाई है।  जाम लगा जो होठों से तो दिल को सुकून मिला थोड़ा  मैखाना है अपना या साकी है  बाकी दुनिया हरजाई है।  दिल मेरा दर्द मेरा  शाम मेरी जाम मेरा मर्जी मेरी  ऐ दुनिया तुझे भुलाने की बस यही महफूज दवाई है।

Kamina status for fb

सभी लोग मरते हैं. पर वास्तव में सभी लोग जीते नहीं हैं.

Kamina status for whatsapp

लड़की चाहिए तेरे जैसी नखरेवाली…. वरना बहुत मिलती हे सामने से लाइन मारने वाली!!!

Cute kamina attitude status in hindi

🌷मुझको इस जहां में सिर्फ तुझसे
ही "इश्क़" हैं...!!
या मेरा इम्तिहाँ ले या मेरा एतबार कर

Whatsapp status kamina

जीवन का सबसे बड़ा उपयोग इसे किसी ऐसी चीज में लगाने में है  जो इसके बाद भी रहे|

Kamina friend birthday status in hindi

वक़्त तुम्हारा ख़राब आया है और दिन हम गिने !!

No comments:

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *